जन्मदिन मनाने निकले दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत

वेस्ट पोर्ट में ट्रक व कार में टक्कर
गंभीर रूप से घायल तीन युवक अस्पताल में हैं इलाजरत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जन्म दिन की पार्टी मनाने निकले दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर है। घटना वेस्ट पोर्ट थानांतर्गत धोबियातल्ला क्रॉसिंग की है। मृतकों के नाम अजय गिरि (23) और अभिषेक गुप्ता (24) हैं। वहीं घायलों के नाम रुद्र प्रताप सिंह, सुमित साव और रवि राम हैं। पांचों ही युवक मटियाब्रुज के लीचूबागान के रहनेवाले हैं। मृत अजय गिरि पेशे से ड्राइवर था।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार लीचूबागान के रहनेवाले 5 युवक सोमवार की देर रात 12 बजे अपने एक दोस्त की जन्मदिन मनाने के लिए एक कार लेकर घर से निकले थे। रात के 1.30 बजे वे लोग जब वापस लौट रहे थे तभी धोबियातल्ला के पास कार के ड्राइवर द्वारा लेन बदलने से कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी। हादसे में कार बुरी क्षतिग्रस्त हो गयी। कार के सामने की सीट पर बैठे अजय और अभिषेक बुरी तरह फंस गए। वहीं पीछे के सीट पर बैठे तीनों युवक भी घायल हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने अभिषेक और अजय को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामले में ट्रक ड्राइवर और वाहन को जब्त किया है। फिलहाल पुलिस जांच कर यह पता लगा रही है कि ड्राइवर नशे में वाहन चला रहा था या फिर उसके द्वारा नियंत्रण खोने से दुर्घटना घटी है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर