सिर पर पत्थर मारकर दो युवकों की हत्या, 2 की अवस्था गंभीर

बशीरहाट : बशीरहाट के नैजाट में एक युवक ने बाइक पर जा रहे 4 युवकों के सिर पर पीछे से पत्थर मारकर दो की जान ले ली जबकि 2 की अवस्था गंभीर है जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मंगलवार की देर रात यह घटना बशीरहाट के नैजाट थाना अंतर्गत कानमारी, बासंती हाइवे पर घटी। राजमिस्त्री का काम करने वाले कानमारी के ही चारों युवक लक्ष्मण राउत, शाहजहां मोल्ला, हरिपद प्रमाणिक व मिठुन प्रमाणिक रात को कोलकाता से घर लौट रहे थे जब उन पर अभियुक्त बकुल कमाल ने हमला किया। बताया गया है कि एक मोटरसाइकिल पर लक्ष्मण व शाहजहां व दूसरी बाइक पर हरिपद व मिठून थे। ये चारों दोस्त थे जो कि ज्यादातर साथ ही रहा करते थे। घटना की रात भी वे साथ ही घर लौट रहे थे तभी बकुल ने पीछे से एक के बाद एक सभी चारों युवकों पर पत्थर मारना शुरू किया। पत्थर लगने से सिर फट जाने से लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गयी। युवकों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने जब चारों को अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने शाहजहां को भी मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दोनों को इलाज के लिए कोलकाता के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घटना पर कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोप में पुलिस ने अभियुक्त बकुल कमाल को गिरफ्तार कर लिया है। प्राथमिक छानबीन में सामने आया है कि चारों से बकुल की दुश्मनी थी जिसका बदला लेने के लिए ही उसने ऐसा किया। बकुल के विरुद्ध पहले से ही कई असामाजिक क्रियाकलाप में युक्त रहने का आरोप है। उसके अवैध कार्यों का ये चारों विरोध किया करते थे। फिलहाल कारणों को लेकर पुलिस अभी छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सरकार का निर्देश, 25 तारीख से ही स्कूल आ जायें शिक्षक

शिक्षक संगठनों ने जतायी नाराजगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गर्मी की छुट्टियों के बाद आगामी 27 तारीख से राज्य के सभी सरकारी स्कूल खुल रहे हैं। इससे आगे पढ़ें »

ऊपर