गरफा में अवैध हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक बार फिर अवैध हथियार के साथ पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना गरफा थानांतर्गत प्रिंस अनवर शाह कनेक्टर रोड की है। अभियुक्तों के पास एक सिंगल शटर पिस्तौल और एक कारतूस मिला है। अभियुक्तों के नाम सुरजीत बंद्योपाध्याय और मनोज बंद्योपाध्याय है। दोनों ही बारुईपुर के रहनेवाले हैं।
जानकारी के अनुसार शनिवार की रात प्रिंस अनवर शाहर रोड इलाके में दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में घूमते देख पुलिस की टहलदारी वैन ने उसे रोका। रात के अंधेरे में दोनों युवकों को घूमते देख पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोककर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान वे लोग कोई बाहर निकलने को लेकर कोई सटीक जवाब नहीं दे सके। उनकी तलाशी लेने परउनके पास से एक सिंगल शटर और कारतूस मिला है। अभियुक्त हथियार को लेकर कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि दोनों अवैध हथियारबेचने के लिए इलाके में आए थे। हालांकि पुलिस की तत्परता के कारण वे लोग सफल नहीं हो पाए। यहां उल्लेखनीय है कि दिवाली से पहले बिहार से कोलकाता आ रहे हथियारों की तस्करी का बंगाल एसटीएफ के अधिकारियों ने भंडाफोड़ किया था। बरानगर में 9 र‌िवाल्वर सहित अन्य हथियार बरामद किए गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर