अम्हर्स्ट स्ट्रीट में अवैध हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार

कोलकाता : अम्हर्स्ट स्ट्रीट थानांतर्गत वृंदावन मल्लिक स्ट्रीट व अम्हर्स्ट स्ट्रीट क्रासिंग से पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम अभिजीत कुमार सिंह और गौरव सिंह हैं। इनमें से अभिजीत बिहार के जमुई और गौरव के सी सेन स्ट्रीट का रहनेवाला है। अभियुक्तों के पास से एक सिंगल शटर और 3 कारतूस मिले हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ युवक इलाके में अवैध हथियार की तस्करी करने वाले हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर बाइक सवार दो युवकों को पकड़ा। अभियुक्तों की तलाशी लेने पर उनके पास से एक सिंगल शटर और कारतूस मिले। अभियुक्त हथियार को लेकर कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाए। ऐसे में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि वह लोग हथियार कहां से लेकर आए थे और किसे सप्लाई करने जा रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फूल का शनिवार के दिन इस तरह करें इस्तेमाल…

कोलकाता : शनिदेव को न्याय के देवता कहा जाता है। शनिवार का दिन शनिदेव को अर्पित होता है। ऐसे में शनिदेव बुरों के साथ बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर