17 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स के साथ दो युवक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तालतल्ला थानांतर्गत जोड़ा गिर्जा के निकट एजेसी बोस रोड से 17 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स के साथ पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम डमियन मार्टिन (25) और दनेश्वर झा (22) हैं। इनमें से डम‌ियन पार्क स्ट्रीट और दनेश्वर तिलजला के चौभागा रोड का रहनेवाला है। अभियुक्तों के पास से एक चाकू भी बरामद किया गया है। ज्वाइंट सीपी एसटीएफ वी.सोलोमन नेसा कुमार ने बताया कि एसटीएफ की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ युवक इलाके में ड्रग्स तस्करी करने वाले हैं। उक्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने छापामारी कर दो लोगों को पकड़ा। तलाशी लेने पर उनके पास से 17 ग्राम एमडीएमए और एक चाकू बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि उन्हें ड्रग्स कहां से और किसने सप्लाई की थी। इसके अलावा वे लोग इतनी सुबह उस इलाके में क्या कर रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर