वाटगंज में 20 करोड़ के हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : वाटगंज थानांतर्गत गार्डनरिच रोड से 20 करोड़ के हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम मैनुद्दीन मंडल और सोमनाथ सामंत हैं। अभियुक्तों के पास से 4.20 किलो हेरोइन जब्त की गयी है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 20 करोड़ रुपये है।
उत्तर पुर्वी राज्यों से लायी गयी करोड़ों की हेरोइन
डीसी एसटीएफ अपराजिता राय ने बताया कि शुक्रवार को एसटीएफ अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर भारी मात्रा में हेरोइन की तस्करी करने वाले हैं। इसके आधार पर एसटीएफ की टीम सुबह से ही इलाके में निगरानी कर रही थी। दोपहर 1.15 बजे एसटीएफ अधिकारियों ने गार्डनरिच रोड पर एक ट्रक को रोका। तलाशी लेने पर उसके अंदर से 4.20 किलो हेरोइन मिली। इसके बाद ही एसटीएफ अधिकारियों ने ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर को हिरासत में ले लिया। प्राथमिक पूछताछ के बाद दोनों को रात के वक्त गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है। एसटीएफ सूत्रों के अनुसार उक्त हेरोइन उत्तर पुर्वी राज्यों से लायी गयी थी ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर