आनंदपुर में 20 किलो गांजा के साथ यूपी के दो तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : आनंदपुर थानांतर्गत पश्च‌िम चौभागा इलाके में 20 किलो गांजा के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम फकरे आलम (26) और मो. अबिद (37) हैं। दोनों यूपी के मेरठ के रहनेवाले हैं। पुलिस के अनुसार आनंदपुर थाने के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके में गांजा की तस्करी करने वाले हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने पश्च‌िम चौभागा इलाके में निगरानी तेज कर दी। इस बीच एक बाइक पर दो युवकों को बोरा ले जाते देख पुलिस ने उन्हें रोका। तलाशी लेने पर बैग से विभिन्न पैकेट में 20 किलो गांजा बरामद किये गये। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार अभियुक्त यूपी से गांजा लेकर कोलकाता आए थे। यह लोग गांजा किसी को सप्लाई करने वाले थे लेकिन उससे पहले ही अभियुक्तों को पकड़ लिया गया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेनें बंद : रेलवे हॉकरों के सामने एक बार फिर जीने-मरने का सवाल

कब रेलवे स्टेशनों पर होगी चमक, दुकानदार हैं इंतजार में सियालदह से 3 शाखाओं में ट्रेनों में हॉकरी करते हैं 37 हजार हॉकर हावड़ा/कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर