डेढ़ किलो ब्राउन शुगर के साथ जंक्शन से 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: राज्य पुलिस के स्पेशल टॉक्स फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने डेढ़ किलो ब्राउन शुगर के साथ सोमवार शाम 2 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान मोहम्मद सैय्यदुल इस्लाम (30) तथा अब्दुल रउफ (35) के रूप में किया हैं। दोनों मुर्शिदाबाद जिले के लल गोला के निवासी बताये जा रहे हैं। वहीं जब्त ब्राउन शुगर का मुल्य लगभग डेढ़ करोड़ के आसपास आंका गया हैं।
एसटीएफ सूत्रों की माने तो मालदह से बस में सवार होकर दोनों सिलीगुड़ी आ रहे थे। सिलीगुड़ी में ही ब्राउन शुगर को बेचने की योजना थी। गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम शाम से ही सिलीगुड़ी जंक्शन के तेनजिंग नोर्गे बस स्टैंड के पास घात लगाया। बस जैसे ही स्टैंड पर पहुंची एसटीएफ ने पुरे बस को घेर लिया। बस के अंदर जाकर दोनों की तलाशी लेने के बाद इनके पास बरामद थैले से एसटीएफ के अधिकारियों ने डेढ़ किलो ब्राउन शुगर जब्त किया। प्रधान नगर थाना में एसटीएफ की ओर से शिकायत दर्ज कराया गया हैं। मंगलवार दोनों को एनडीपीएस एक्ट में सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया जायेगा

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर