दवा खरीदने गई दो बहनों का एक साथ दुष्कर्म

न्यू जलपाईगुड़ी थाने के बारिभाषा इलाके की घटना, पीड़ित युवतियों में 16 वर्ष की नाबालिग भी शामिल
घटना के बाद से ही इलाका छोड़कर फरार युवक
सिलीगुड़ी: मानवता को शर्मशार करने वाली घटना न्यू जलपाईगुड़ी थाना के बारिभाषा रामनगर कॉलोनी इलाके से सामने आयी है। शाम के वक्त खाली घर में दो युवतियों को जबरजस्ती ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। दोनों सगी बहने है। पीड़ितों में 16 वर्षीय नाबालिग भी शामिल है। युवतियों से दुष्कर्म की घटना के बाद गुस्साये इलाके के लोगों ने उसी इलाके के दो आरोपी युवकों के घर में गुरुवार तोड़फोड़ मचाया। युवती के परिजनों द्वारा न्यू जलपाईगुड़ी थाने में आरोपी पवन अधिकारी तथा भोला शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने उन दो युवतियों को मेडिकल कॉलेज ले जाकर उनका मेडिकल जांच करवाया। पॉक्सों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
स्थानीय सूत्रों की माने तो घटना मंगलवार शाम की है। शाम को दोनों बहने दवा लाने के लिए घर से एक साथ निकली थी। आरोप है कि घर से थोड़ी दूर जाने के बाद पवन तथा भोला ने दोनों बहनों को अगवा कर अपने साथ खाली एक घर में ले गये। मंगलवार शाम को दोनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। परिवार वालों ने कहा कि दोनों लड़कियों के साथ घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद मुंह खोलने पर पीड़ित तथा उनके पुरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। बुधवार 16 वर्षीय नाबालिग की तबीयत अचानक से खराब होने के बाद परिवार को पुरी घटना के बारे में पता चला। जब परिवार वाले उन दोनों युवकों के पास गये तो दोनों युवक उल्टा परिवार वालों को धमकाने लगे। जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों ने न्यू जलपाईगुड़ी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। इलाके के लोगों का कहना है कि दोनों युवकों का इलाके में रिकॉर्ड भी अच्छा नहीं है। पुलिस के पास आरोपियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर