श्रीनगर में दो पुलिसकर्मी शहीद, सीसीटीवी में एके-47 से गोलियां बरसाते दिखे आतंकी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया है। बाराजुल्ला इलाके में आतंकियों ने शुक्रवार दोपहर पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शहीद दोनों जवान, जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं। इलाके को घेर लिया गया और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस पार्टी पर आतंकी हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक आतंकी एके-47 लेकर घात लगाते हुए दिख रहा है। खास बात है कि आतंकी मार्केट के बीच में नजर आ रहा है और उसके हाथ में एके-47 दिखाई दे रही है। आतंकी की पहचान की जा रही है। साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। सीसीटीवी में एक आतंकी दिख रहा है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दो आतंकियों ने हमले को अंजाम दिया है। फायरिंग करने के बाद आतंकी तुरंत फरार हो गए। मौके पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के आला अफसर और जवान पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला उस वक्त किया, जब वह श्रीनगर एयरपोर्ट को श्रीनगर शहर से जोड़ने वाली सड़क की सुरक्षा में तैनात थे। बगल में बगात बाराजुल्ला का थाना भी है। सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि आतंकी किसी गली से आए और पुलिसकर्मियों पर नजदीक से फायरिंग करके फरार हो गए।
तीन दिन में दूसरा आतंकी हमला
इससे पहले 17 फरवरी को श्रीनगर के सोनवर इलाके में फायरिंग हुई , हमला जहां पर हुआ है, वहां से एक किलोमीटर दूर विदेशी राजनयिक ठहरे थे। बताया जा रहा है कि हमले में डल झील के पास कृष्णा ढाबे का एक कर्मचारी जख्मी हुआ था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीएमसी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति जंग जारी है। दोनों पार्टियों ने अब पहले और दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

फरेबी आशिक से माशूका का ‘सॉलिड’ बदला, करनी पड़ गई आधी रात में शादी

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से अजब-जगब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका प्रेमी के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई। उसने जमकर हंगामा किया। आगे पढ़ें »

ऊपर