चाकदह में सड़क दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत

नदियाः लोगों के लिए सड़क बनाने वाले मजदूर खुद ही सड़क हादसे का शिकार होकर काल की गाल में समा गये। यह दुखद हादसा मंगलवार देर रात चाकदह थानांतर्गत एन एच 34 पर हुई। बुधवार सुबह दोनों की मौत की खबर पुलिस के जरिये उनके घर वालों को मिली। कानूनी कार्रवाई के बाद कल्याणी जेएनएम मॉर्ग में पोस्टमार्टम के बाद घरवालों को शवों को सौंप दिया गया। चाकदह निवासी दोनों युवकों का नाम सुखेन देवनाथ (26) एवं शुभंकर (28) विश्वास हैं। उनके परिजन बादल दास ने बताया कि दोनों दोस्त थे, रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधीन काम करते थे। लाॅकडाउन के कारण दिन में सड़कों पर यान वाहनों भी अधिक भीड़ रह रही है, इसलिए इन दिनों सड़क का काम रात में चल रहा है। रोज की तरह मंगलवार को दोनों काम पर गये थे। घर लौटते समय कोई बड़ी गाड़ी उन्हें रौंद कर भाग खड़ी हुई। देर रात होने के कारण सड़क सुनसान थी, किसी ने दुर्घटना होते नहीं देखा है। सुबह पुलिस से खबर पाकर घर वालों ने चाकदह स्टेट जनरल अस्पताल में जाकर शवों की शिनाख्त की। जिस गाड़ी से दुर्घटना घटी है, उसकी तलाश की जा रही है। दो युवकों की अकस्मात मौत से इलाके में शोक का माहौल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार की इस योजना में करें सात रुपये निवेश, मिलेगी 5000 रुपये प्रति माह तक की पेंशन

नई दिल्लीः कोरोना काल में लगभग हर इंसान आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा है। ऐसे में घर चलाना बेहद मुश्किल हो गया है। इसीलिए लोग आगे पढ़ें »

घर बनाने के लिए नहीं काटा आम का पेड़, उसी पर बनाया खूबसूरत आशियाना

नई दिल्ली : मकान बनाने के लिए लोग बहुत से पेड़ों का कत्ल कर देते हैं। लेकिन कुछ लोग मकान नहीं घर बनाते हैं। कुल आगे पढ़ें »

ऊपर