ब्रेकिंगः गायघाटा में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, एक जख्मी

बनगांव :  बनगांव अंचल के गायघाट थाना अंतर्गत जलेश्वर मोड़ जैसोर रोड इलाके में रविवार की देर रात घटी सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया ।मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात  मुख्य रूप से हाबरा के नारीकेला के निवासी संजीव चक्रवर्ती और प्रियांशु घोष मोटरसाइकिल से हाबरा से गाईघाटा की ओर जा रहे थे तभी उन्होंने जलेश्वर मोड से सड़क पार कर रही दीपाली दास (62)  को धक्का मारा। बताया गया है कि दोनों बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल पर सवार थे। मोटरसाइकिल संजीव चला रहा था जबकि प्रियांशु के पीछे बैठा था। आरोप यह भी है कि मोटरसाइकिल की गति इतनी तेज थी कि राहगीर को सामने देखकर वे मोटरसाइकिल पर नियंत्रण नहीं रख पाए और दीपाली को धक्का मारने के साथ थी वह मोटरसाइकिल को लोहे के खंभे से भिड़ा दिया । इस दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन तीनों को चांद पड़ा ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने संजीव व  दीपाली को मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि दीपाली गायघाट के ही दक्षिण बागना इलाके की निवासी थी और इलाके में चाय की दुकान चलाती थी। रात चाय दुकान बंद करके घर लौट रही थी तभी दुर्घटना का शिकार हो गई। फिलहाल गंभीर अवस्था में प्रियांशु घोष को कोलकाता के एक गैर सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर