एसएसकेएम अस्पताल के निकट दो गुटों में झड़प

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सोमवार को भवानीपुर के शंभुनाथ पंडित स्ट्रीट स्थित बस्ती में दो गुटों के बीच झड़प हो गयी। दोनों गुटों की ओर से एक दूसरे पर बोतल फेंकने के साथ ही युवत‌ियों से अश्लील व्यवहार किया गया। इलाके में उत्तेजना के माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस कर्मी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस पिके​टिंग की गयी है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार एसएसकेएम अस्पताल के निकट शंभुनाथ पंडित स्ट्रीट स्थित बस्ती में रविवार की रात दो गुटों में विवाद हो गया। आरोप है कि कुछ युवकों ने बस्ती के लोगों पर हमला किया था। लोगों पर बोतल फेंककर वार किया और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। रविवार को स्थिति सामान्य होने के बाद सोमवार को दोबारा इलाका अशांत हो गया। घटना की सूचना कालीघाट थाने की पुलिस को दी गयी। आरोप है कि सोमवार की रात बस्ती के एक युवक से मारपीट की गयी। इसके बाद स्थानीय लोग उत्तेजित हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शंभुनाथ पंडित स्ट्रीट पर सड़क अवरोध कर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर रोड अवरोध को हटाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर