दो दैत्य चला रहे हैं देश की सरकार : ममता

कहा : मोदी है दंगाबाज, ट्रम्प से भी बुरे दिन देखेंगे वे
डनलप के मैदान से मोदी पर लगायी आरोपों की झड़ी
बोली : खेला होबे, खेला होबे, जा कोरो एबार खेला होबेई….
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : बंगाल की सत्ता में जीत या हार यहां की जनता तय करेगी लेकिन चुनावी प्रचार में जिस तरह से जुबानी जंग छिड़ा है वह इस चुनावी दंगल को और रोचक बना रहा है। महज 48 घंटे पहले ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हुगली के डनलप मैदान से ममता बनर्जी के खिलाफ हुंकार भरी थी। इन आरोपों पर पलटवार करते हुए ममता बनर्जी भी इसी मैदान से बुधवार को पीएम मोदी पर जमकर बरसीं। ममता ने मोदी को देश का सबसे बड़ा दंगाबाज करार दिया तथा कहा कि उनका नसीब डोनाल्ड ट्रम्प से भी खराब होने वाला है। ममता ने कहा कि तृणमूल अगर तोलाबाज है तो भाजपा सबसे बड़ी दंगाबाज पार्टी है। इतना ही नहीं ममता ने मोदी के साथ अमित शाह को भी निशाने पर लिया तथा कहा कि देश की सत्ता दो दैत्य चला रहे हैं। एक को उन्होंने रावण तो दूसरे को राक्षस तक कह डाला। ममता ने कहा कि मोदी और शाह पूरे देश में झूठ और नफरत फैला रहे हैं। ऐसी हिंसा फैलाने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि हिंसा से कुछ हासिल नहीं किया जा सकता।
ममता ने कहा कि इस विधानसभा में भाजपा जितनी भी कोशिश कर ले, बंगाल ही उसे हरायेगा क्योंकि यहां की जनता को घर की बेटी ही चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘मैं विधानसभा चुनाव में गोलकीपर रहूंगी और तुम (भाजपा) एक भी गोल नहीं कर पाओगे। सभी शॉट गोल पोस्ट के ऊपर से चले जाएंगे।’ ममता ने मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा ​कि जिसके शरीर पर खुद कालिख लगी है वह दूसरों के बारे में क्या कहेगा। हुगली जिले के 18 विधानसभा केंद्रों का जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि यहां आकर इन सीटों के लिए जो उछल-कूद मचा रहे हैं उन्हें बताना जरूरी है कि यहां की सभी सीटें तृणमूल ही जीतने वाली है। ममता ने एजेंसियों का भी जिक्र किया तथा कहा कि देखते हैं ​और कितनों को गिरफ्तार किया जाता है। ममता ने कहा कि सिर्फ दो महीनों की बात है, उसके बाद देखते हैं ये फासीवादी बातें कहां टिकती हैं। ममता ने राजनीतिक पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा, माकपा और कांग्रेस सब एक साथ हैं, देखते हैं उनकी ताकत कितनी है। हमारे कितने लोगों को गिरफ्तार किया जाता है। खेला होबे, खेला होबे, एबार खेला होबेई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटी को ढूंढने के लिए पुलिस ने मांगे एक लाख, पिता ने लगा ली फांसी

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में कानून की स्थिति का आप अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि एक बाप अपनी बेटी को ढूंढने आगे पढ़ें »

रद्द की जाए CBSE की परीक्षा : केजरीवाल

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस के आंकड़ों में बढ़ोतरी होना बदस्तूर जारी है। राजधानी दिल्ली भी एक बार फिर कोरोना महामारी की चपेट आगे पढ़ें »

ऊपर