टोटो ड्राइवर्स के साथ भागी दो बहुएं

उनकी घर वापसी करवाने के लिए ससुर ने लगायी पुलिस में गुहार
बनगांव : हावड़ा के बाद अब बनगांव के बागदा थाना इलाके में दो टोटो ड्राइवर के साथ दो बहुओं के भाग जाने को लेकर चर्चा हो रही है। उनकी घर वापसी करवाने की गुहार लगाते हुए गुुरुवार को ससुर शिवपद पाल ने बागदा थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। बताया गया है कि सिंद्रानी ग्राम पंचायत के आंदुलपोता के पाल परिवार की मंझली बहु मिठू पाल व छोटी बहु पवित्रा पाल पिछले 2 दिनों से लापता हैं। मंदिर जाने को कहकर दोनों घर से बाहर गयी थीं। उन्हें आखिरी बार टोटो ड्राइवर विश्वजीत मंडल व शिबू मजुमदार के साथ देखा गया है। छोटी बहु अपने साथ 5 साल के बेटे को भी ले गयी है ​जिसको लेकर भी पाल परिवार किसी अनहोनी की आशंका जता रहा है। शिवपद का बड़ा बेटा काम के सिलसिले में गैर राज्य में रहता है जबकि मंझला और छोटा बेटा भी काम के सिलसिले में अन्य राज्यों में जाना-आना करते हैं। मंझले की शादी के 22 जबकि छोटे की शादी के भी 10 साल हो चुके हैं। आरोप है कि पारिवारिक अशांति के बीच ही दोनों बहुएं उक्त दोनों टोटो ड्राइवर के साथ कब संपर्क में आ गयीं किसी को पता ही नहीं चला। वे दोनों भी शादीशुदा है। फिलहाल पुलिस इन चारों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर