लेकटाउन के श्रीभूमि से दो बांग्लादेशी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : लेकटाउन थानांतर्गत श्रीभूमि इलाके में संदिग्ध अवस्था में घूमने वाले दो बांग्लादेशी नागरिकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के नाम अरिफउल इस्लाम उर्फ अर्जुन और मोनी गाजी है। अभियुक्तों के पास से आधार कार्ड और तीन बैंक के पासबुक जब्त किये गये हैं। यहां उल्लेखनीय है कि जिस जगह से अभियुक्तों को पकड़ा गया वहां बगल में ही दमकल मंत्री का घर है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार तीन-चार दिनों से श्रीभूमि इलाके में दो संदिग्ध युवकों को स्थानीय लोग घूमते हुए देख रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। इसके बाद ही दोनों पर नजरदारी चालू हो गयी। पुलिस को दोनों युवकी की गतिविधि संदिग्ध लग रही थी। इसके बाद राजारहाटके लांगलपोटा ईंटभाटा इलाके से पुलिस ने अरीफुल इस्लाम को पकड़ा है।
अरीफुल वहां पर अर्जुन पाल के नाम से रहता था। उस नाम पर उसने आधार कार्ड भी बनवा लिया था। यही नहीं लेकटाउन इलाके में उसने तीन बैंक अकाउंट भी खोल रखा था। वह बांग्लादेश के जेसोर का रहनेवाला है। अरीफुल से पूछताछ के बाद पुलिस को मोनी गाजी के बारे में पता चला । इसके बाद पुलिस ने मोनी गाजी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर पता लगारही है कि बांग्लादेशी नागरिक कैसे राजारहाट में परिचय बदल कर ठहरा था? क्यों उसने कारसाजी कर फर्जी नाम पर तीन बैंक अकाउंट खोल रखा था। किस उद्देश्य से वह मंत्री के घर के आसपास घूम रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर