पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में अभिनेत्री नंदिता सहित दो गिरफ्तार

राज कुंद्रा के पोर्न ऐप से संबंध हैया नहीं जांच कर रही है पुलिस
कोलकाता : दो युवती का फोटोशूट के नाम पर पोर्न फिल्म बनाकर उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने अभिनेत्री सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना न्यू टाउन थानांतर्गत एक फाइव स्टार होटल की है। इलाके की है। अभियुक्तों के नाम मैनाक घोष एवं नंदिता दत्ता बताया गया है । दोनों को दमदम से गिरफ्तार किया गया है । फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनका राज कुंद्रा के पोर्न ऐप के साथ कोई संबंध हैया नहीं।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार कुछ महीना पहले पीड़ित युवतियों की पहचान सोशल मीडिया के जरिे अभियुक्त नंदिता दत्ता से हुई थी। आरोप है कि दोनों युवती को मॉडलिंग के लिए फोटोशूट के लिए बुला कर न्यू टाउन स्थित एक पांच सितारा होटल में अश्लील फिल्म बनाने के लिए मजबूर किया गया । शूट के दौड़ान युवतियों को बहला-फुसलाकर अश्लील फिल्में काम करवाया गया एवं उसे विदेश में दिखाया जाएगा कह कर उन लोगों का भरोसा जीता गया। बाद में फिल्म बनकर तैयार होने पर उसे अश्लील साइट पर पोस्ट कर दिया गया । जब पीड़िता के आस पड़ोस के लोग इस विषय में पूछने लगे तो उन्होंने देखा कि उनका वीडियो भारतीय वेब पोर्टल पर उपलब्ध है । इसके बाद फिल्म बनाने वालों से बार-बार अनुरोध करने के बावजूद उसे वेबसाइट से नहीं हटाया गया । इसके बाद पीड़ित युवतियों ने 26 जुलाई को न्यू टाउन थाने में शिकायत दर्ज करायी। इसके आधार पर न्यू टाउन थाने की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए अभियुक्त मैनाक घोष एवं नंदिता दत्ता को गिरफ्तार कर लिया । अभियुक्तों को बारासात अदालत में पेश किए जाने पर जज ने 4 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया । इस मामले में कुल 7 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है । पुलिस मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर