बॉस्केट बॉल कोच को पिस्तौल दिखाकर धमकाने वाले दो गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मैदान इलाके में बॉस्केट बॉल कोच को बंदूक दिखाकर धमकाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो. शहंशाह आलम अंसारी और मो. इरशाद हैं। दोनों हावड़ा के बाउड़िया के रहनेवाले हैं। पुलिस के अनुसार कुछ द‌िनों पहले एक बॉस्केट बॉल कोच ने शिकायत दर्ज करायी कि दो बाइक सवार युवकों ने उसे बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और फिर जब उसने मदद की गुहार लगायी तो अभियुक्त हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने जब शिकायतकर्ता से पूचताछ की तो उसने बताया कि वहां पर फायरिंग की घटना नहीं घटी थी। अभियुक्तों ने उसे सिर्फ बंदूक दिखाकर डराया था। वहीं अभियुक्तों ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि बॉस्केट बॉल कोच ने मो. इरशाद की गर्लफ्रेंड केसाथ छेड़छाड़ क‌िया था। इसके बारे में इरशाद को पता चलने पर उसने पहले फोन पर व्यक्ति को धमकी दी और फिर अपने मो. शहंशाह को लेकर उसे मकाने के लिए पहुंच गया। अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने पिस्तौल ‌ दिखाकर धमकाया था और जैसे ही व्यक्ति ने अपने दोस्तों को मदद के लिए बुलाया तो वे लोग मौके से फरार हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर