रात में खोदी जा रही थी सुरंग, पड़ोसियों ने लगाया तां​त्रिक क्रिया करने का आरोप

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत अजीजनगर के एक परित्यक्त घर में रात के अंधेरे में पिछले डेढ़ सालों से मालिक तरुणकांति चौधरी सुरंग खोद रहा था। आरोप है कि उसके इस कार्य को लेकर अब इलाके के लोगों में भय हो गया है। कोई कह रहा है कि रात के अंधेरे में उस सुरंग के सामने वह तांत्रिक क्रिया करता है, तो कुछ का कहना है कि वहां ​छिपे किसी गुप्त धन की तलाश वह कर रहा है। वहीं इसके विपरीत घर के मालिक का कहना है कि वह किसी गुप्त धन की तलाश नहीं कर रहा है बल्कि उसे पता चला है कि उस जगह पर जमीन के नीचे कोई नरकंकाल है। उस कारण उसके घर में नकारात्मकता आ रही है हालांकि वह कोई नरकंकाल दिखा नहीं पाया है। यही कारण है कि पुलिस ने फिलहाल सुरंग की खुदाई का काम रोक दिया है। वहीं इस सुरंग खोदे जाने की जानकारी पाकर पर इस बाबत छानबीन करने की लोगों की मांग पर युक्तिवादी मंच की एक टीम वहां पहुंची। टीम के सदस्यों ने सुरंग में जाकर छानबीन। मंच के सदस्य प्रदीप सरकार ने इसपर कहा कि सुरंग में तांत्रिक क्रिया किये जाने की कुछ सामग्रियां नहीं मिली हैं अतः संभव है कि किसी और कारण से ही रात के अंधेरे में मालिक यहां खुदाई करवा रहा था। इस पर भी जरूरी था कि वह खुदाई के लिए प्रशासन की स्वीकृति ले। वहीं मालिक की बात की भी सच्चाई साबित नहीं हो पायी क्योंकि टीम को वहां से कोई देहांश नहीं मिला। सुरंग खोदे जाने के कारणों को लेकर हालांकि अभी भी इलाके में सनसनी बनी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर