प्रदर्शनाें के कारण ट्रक मालिकों को हुआ करोड़ों का नुकसान

कोलकाता : प्रदर्शनों के कारण ट्रक मालिकों को काफी नुकसान हुआ। इसे लेकर फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन की ओर से राज्य के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम को एक पत्र लिखा गया है। पत्र में कहा गया है कि केंद्र सरकार की नयी योजना अग्निपथ के कारण यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल आदि राज्यों में प्रदर्शन हुआ। वि​भिन्न स्थानों पर सड़क जाम करने के साथ ही सरकारी व निजी वाहनाें में आगजनी तक की गयी। जल्दी खराब होने वाले सामान इस कारण घण्टों जाम में फंसे रहे। इस कारण ना केवल आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा बल्कि ट्रांसपोर्ट मालिकों को काफी नुकसान झेलना पड़ा। संगठन के महासचिव सजल घोष ने कहा कि लगभग 3-4 दिनों में इस प्रदर्शन के कारण बंगाल व आस-पास में लगभग 10 करोड़ का नुकसान हुआ। बंगाल में इस प्रदर्शन में घण्टों ट्रकों के फंस जाने के कारण जीवनदायी दवाईयों से लेकर जल्दी खराब होने वाले सामानों तक को नुकसान पहुंचा। इस कारण सियालदह, हावड़ा व पातीपुकुर के मछली बाजारों में 2 दिनों से मछलियां नहीं आ सकीं और नासिक से आने वाले काफी प्याज भी नष्ट हो गये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर