बहनों के दुखी जीवन से परेशान महिला ने की आत्महत्या

कोलकाता : बहनों के दुखदायी जीवन से परेशान एक महिला ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना हरिदेवपुर थानांतर्गत बनर्जी पाड़ा पश्चिम पुटियारी इलाके की है। मृतका का नाम शर्मिला रॉय (56) है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृत महिला उक्त मकान में अपने पति के साथ रहती थी। उसका बेटा काम के सिलसिले में त्रिपुरा में रहता है। उसकी पांच बहनें हैं, इनमें दो बहनों के परिवार की दयनीय स्थिति के कारण उनके पति की कुछ महीनों पहले मौत हो गयी थी। इसके बाद से शर्मिला काफी उदास रहती थी। जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम 6 बजे महिला का पति अपने दोस्तों से बातचीत करने के लिए घर से बाहर निकला। इस दौरान महिला के बेटे ने बात करने के लिए फोन किया तो महिला ने फोन नहीं उठाया। मां द्वारा फोन नहीं उठाने पर उसने पड़ोसी को घर में जाकर मां से बात कराने को कहा। ऐसे में जब उसका पड़ोसी घर में पहुंचा तो उसने शर्मिला को फंदे से लटकता हुआ पाया। घर से एक सुसाइड नोट मिला है। महिला ने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ाः चॉकलेट का लालच देकर नाबालिग से दुष्कर्म

हावड़ाः हावड़ा के डोमजूड़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां चॉकलेट का लालच दिखाकर सात साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना आगे पढ़ें »

ऊपर