पारिवारिक कलह से परेशान महिला ने की दुधमुंही बच्ची के साथ खुदकुशी

महेशतल्ला थाना क्षेत्र के रायपुर इलाके की घटना
पुलिस जांच में जुटी
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : पार‌िवारिक कलह से परेशान एक मह‌िला ने दुधमुंही बच्ची के साथ अपने शरीर पर किरासन तेल उड़ेल कर खुदकुशी कर ली। उनके नाम डालिया मुफ्ती (22) और दो वर्षीया बच्ची हैं। यह घटना महेशतल्ला थाना क्षेत्र के रायपुर मंडलपाड़ा इलाके की है। जानकारी के अनुसार महेशतल्ला पालिका के वार्ड नंबर 23 नंबर के रहमान मुफ्ती से सात साल पहले बिरलापुर ‌की डालिया से शादी हुई थी। उनकी दो पुत्री है। इस बीच रहमान शराब पीने का आदी हो गया था। वह रोज शराब पीने के बाद पत्नी से मारपीट व अत्याचार किया करता था। डालिया अपनी दो बेटियों के साथ एक कमरे में गयी। इसके बाद अपने शरीर पर किरासन तेल उड़ेल कर आग लगा ली। आग की चपेट में आने से महिला और एक बच्ची बुरी तरह से झुलस गई। इस बीच पांच वर्षीय एक बच्ची घर से किसी तरह बाहर निकल गयी और घटना की सूचना परिजनों को दी। पड़ाेस‌ियों की मदद से आग से जली हुई हालत में महिला और बच्ची को पहले बेहला विद्यासागर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें एम.आर बांगुर अस्पताल रेफर किया गया। चि‌कित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महेशतल्ला थाने की पुलिस इस मामले में मृतक महिला के पति रहमान मुफ्ती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का प्राथमिक अनुसान है पारिवारिक कलह से परेशान होकर महिला ने खुदकुशी की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बनाया जा सकता है शुभेंदु को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में नये और पुराने के बीच की गुटबाजी कोई नयी बात नहीं रह गयी है। गत वर्ष विधानसभा चुनाव में आगे पढ़ें »

ऊपर