कर्ज से परेशान दो भाईयों ने खायी जहर, एक की मौत

कोलकाता : कर्ज से परेशान दो भाईयों ने दिनदहाड़े जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। जहर के कारण एक की मौत हो गयी। वहीं दूसरा गंभीर रूप से बीमार होने के कारण अस्पताल में इलाजरत है। घटना रविवार की दोपहर बेहला के राय बहादुर रोड इलाके की है। इलाके के एक बहुमंजिली इमारत के दूसरे तल्ले पर स्थित फ्लैट से दोनों भाईयों अचेत अवस्था में बरामद किया गया। मृतक का नाम संदीप मित्रा हैं। वहीं घायल सुदीप मित्रा का इलाज चल रहा है। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट, शराब की बोतल और जहर की बोतल बरामद की गयी है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार संदीप और सुदीप बीते कई सालों से उक्त अपार्टमेंट के दूसरे तल्ले पर स्थित फ्लैट मे ंरहते थे। वे दोनों किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार रोजाना की तरह संजीप और सुदीप के घर में नौकरानी का काम करने वाली महिला जब दरवाजे पर पहुंची तो काफी देर बेल बजाने के बावजूद जरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उसने अपार्टमेंट में रहनेवाले लोगों को जानकारी दी । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो दोनों भाईयों को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ पाया। दोनों को तुरंत विद्यासागर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि घर से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में दोनों भाईयों ने आर्थिक तंगी और कर्ज बकाा होने की बात लिखी है। घर के अंदर से एक शराब की बोतल मिली है। पुलिस का अनुमान है कि शराब में जहर मिलाकर दोनों भाईयों ने पी लिया था। कर्ज से परेशान होने के कारण ही उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया। वहीं इस घटना के पीछे कोई तीसरा व्यक्ति भी शामिल है या नहीं इसकी जांच चल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना गर्म पानी पीते हैं तो रुक जाइए, जान लीजिए सरकार का नया दावा

कोलकाताः कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। भारत में भी कोविड-19 संक्रमण बहुत तेजी से आगे पढ़ें »

महिला हॉकी : कप्तान रानी समेत 6 सदस्यों ने दी कोरोना को मात

नयी दिल्ली : भारतीय महिला हॉकी की कप्तान रानी रामपाल और टीम की उनकी 6 अन्य साथियों के साथ दो सहायक सदस्य बेंगलुरु में भारतीय आगे पढ़ें »

ऊपर