जेठ की ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या

बांसद्रोणी हत्याकांड में भाई की पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार
बिहार के बांका से पकड़ा गया मुख्य अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बांसद्रोणी थानांतर्गत सोनाली पार्क इलाके में इंटेरियर कांट्रेक्टर मुकेश साव की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके भाई की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम ललिता देवी और राजीव कुमार बताये गये हैं। रविवार की दोपहर कोलकाता पुलिस के डीडी और बांसद्रोणी थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर बिहार के बांका से राजीव कुमार को गिरफ्तार किया। राजीव से पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की पत्नी ललिता को भी गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त राजीव भी सोनाली पार्क इलाके में रहता था। वह घटना के बाद से फरार था। डीसी जादवपुर राशिद मुनीर खान ने बताया क‌ि इस मामले में मुकेश के छोटे भाई संजय साव की भूमिका भी संदिग्ध है। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। जरूरत पड़ने पर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
मकान की छत पर बनायी थी हत्या की योजना
पुलिस के अनुसार राजीव और लल‌िता से पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों में अवैध संबंध थे। घटना की रात ललिता ने राजीव को फोन कर घर पर बुलाया। ललिता ने पीछे के दरवाजे को खोला और और राजीव वहीं से घर में अंदर घुसा था। घर के अंदर ही ललिता और राजीव ने मिलकर मुकेश की हत्या की योजना बनायी। पुलिस के अनुसार राजीव ने पूछताछ के दौरान बताया कि मुकेश साव को उसके और लल‌िता के रिश्ते के बारे में खबर थी। मुकेश आए दिन ललिता को ब्लैकमेल कर उसका फायदा उठाना चाहता था। पुलिस सूत्रों के अनुसार राजीव ने बताया कि हत्या के समय भी मृतका का छोटा भाई संजय साव भी उनके साथ शामिल था। तीनों ने रात के वक्त मकान की छत पर बैठकर मुकेश की हत्या की योजना बनायी थी। रात के 1 बजे मुकेश के घर लौटने पर तीनों ने मिलकर उसकी हत्या की थी। राजीव के बयान के आधार पर पुलिस मामले में संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि संजय हत्या में शामिल होने की बात को अस्वीकार कर रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : भाजपा के विक्षुब्ध नेता जयप्रकाश ने साधा भाजपा कमेटी पर निशाना

कोलकाता : विधानसभा चुनाव में हार के बाद  बीजेपी  में तकरार तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल इकाई द्वारा निलंबित करने के बाद रितेश तिवारी आगे पढ़ें »

2 करोड़ रुपये के ब्राउन शुगर के साथ ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

ब्रेकिंग : बंगाल सरकार 15000 कोरोना मृतकों के परिजनों को देगी मुआवजा

क्या ममता और अभिषेक के बीच आ गयी है दरार या है कोरी अफवाह

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, पुल से कार गिरने से सात मेडिकल छात्रों की मौत

ब्रेकिंग : सियालदह-बनगांव लाइन में टली बड़ी दुर्घटना

बड़ी खबर : गणतंत्र दिवस पर माओवादी हमले की आशंका, अलर्ट पर बंगाल पुलिस, नाका चेकिंग जोरों पर

विधानसभा परिसर में खड़ा होकर राज्यपाल ने ममता सरकार पर साधा निशाना

ब्रेकिंग :कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं पूर्व मंत्री आरपीएन सिंह हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

कहीं आप भी तो ब्लीच करने के बाद नहीं कर रहे ये गलतियां, चेहरा हो सकता है खराब

ऊपर