टॉलीवुड अभिनेत्री के सांवले रंग की वजह से ट्रोलर्स करते हैं भद्दे कमेंट्स, हताश होकर एक्ट्रेस ने…

कोलकाता : टॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति दास ने सोशल मीडिया पर अपनी सांवली त्वचा को लेकर अक्सर की जाने वाली भद्दी टिप्पणियों के खिलाफ कोलकाता पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। बांग्ला धारावाहिक ‘त्रिनयनी’ से 2019 में पदार्पण करने वाली श्रुति दास ने कहा कि पिछले दो साल से उनकी त्वचा के रंग को लेकर भद्दी टिप्पणियां की जाती रही हैं लेकिन अब वह इन्हें और बर्दाश्त नहीं कर सकती क्योंकि उन पर और निजी हमले किए जाने लगे हैं। ‘देशेर माटी’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली 25 वर्षीय दास ने कहा कि शुरुआत में सभी ने मुझे ट्रॉल्स को नजरंदाज करने को कहा और मैंने ऐसा ही किया। लेकिन यह वक्त के साथ और खराब होता गया। मैं अपने पहले टीवी धारावाहिक ‘त्रिनयनी’ के निर्देशक के साथ रिश्ते में हूं और नफरत करने वाली फौज ने यह जानने के बाद भद्दी टिप्पणियां करनी शुरू कर दी, मेरे चरित्र और प्रतिभा पर सवाल उठाए।
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगर मैंने और इन्हें नजरंदाज किया तो इससे उन्हें इस नफरत को जारी रखने की वजहें मिल जाएंगी। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस की साइबर शाखा को ऑनलाइन दुर्व्यवहार के संबंध में अभिनेत्री श्रुति दास से ईमेल के जरिए शिकायत मिली है, जिसका उन्हें अपने सांवले रंग के कारण सामना करना पड़ा है। अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि उन पर 2019 से ऐसी टिप्पणियां की जा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर की गई कुछ टिप्पणियों का स्क्रीनशॉट भी भेजा है।
अभिनेत्री ने कहा कि टीवी उद्योग के कई लोगों ने भी उनकी त्वचा के रंग पर चर्चा की। प्रोडक्शन इकाइयों में कुछ लोगों ने तो यह तक कहा कि अगर पहले धारावाहिक में उनका सही तरीके से मेकअप नहीं किया गया होता तो उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि वह पहली अभिनेत्री नहीं हैं, जिन्हें अपनी त्वचा के रंग को लेकर झेलना पड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्य में आज भी हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता: मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि आज यानी शुक्रवार को भी दक्षिण बंगाल के कई हिस्सों में भारी बारिश की आगे पढ़ें »

ऊपर