बीमार पड़े तृणमूल के स्टार उम्मीदवार सोहम

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पूर्व मिदनापुर के चंडीपुर विधानसभा केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार व बांग्ला फिल्म जगत के अभिनेता सोहम इन दिनों बीमार पड़ गये हैं। जानकारी के अनुसार सोहम को स्वाइन फ्लू की शिकायत है जिसके इलाज को लेकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। मालूम हो कि चंडीपुर में 1 अप्रैल को मतदान है। इस बीच सोहम का बीमार होना उनके चुनावी प्रचार को प्रभावित कर सकता है।
सोहम 2014 में तृणमूल में शामिल हुए थे। मौजूदा समय में वह तृणमूल युवा कांग्रेस के सह सभापति हैं। 2016 के विधानसभा चुनाव में भी सोहम ने किस्मत आजमायी थी मगर उस वक्त उन्हें सफलता नहीं मिली थी। इस बार सोहम को नंदीग्राम के करीब चंडीपुर का प्रार्थी बनाया गया है जिसे लेकर सोहम में भी उत्साह है। प्रार्थी घोषित होने के बाद से ही सोहम लगातार अपने इलाके में जाकर चुनाव प्रचार करते रहे, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण समीकरण में क्या बदलाव आयेगा यह देखने वाली बात होगी क्योंकि भाजपा इस मौके का पूरा फायदा उठाने में लगी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर