त्रिपुरा में होगा तृणमूल का कार्यालय, उद्घाटन करेंगे अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/त्रिपुरा : राष्ट्रीय राजनीति में तृणमूल के लिए त्रिपुरा महत्वपूर्ण टार्गेट है जहां पार्टी पूरी तरह जमीन तैयार करने के लिए जुट गयी है। हाल ही में कांग्रेस से तृणमूल में आयी सुष्मिता देव को बड़ी ​जिम्मेदारी दी गयी है जिसके लिए वह अगले 15 दिनों के लिए त्रिपुरा में ही रहने वाली हैं। दूसरी तरफ पार्टी की गतिविधियों में और सक्रियता लाने के लिए अब त्रिपुरा में भी तृणमूल का अपना कार्यालय खुलने वाला है। पार्टी नेताओं की माने तो इस कार्यालय का उद्घाटन खुद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार 4 सितंबर को अभिषेक संभवत: त्रिपुरा जाने वाले हैं।
इधर त्रिपुरा नेतृत्व की माने तो अगरतला में दो मकान देखा गया है, इनमें से एक तृणमूल कार्यालय के लिए चुना जाएगा। तृणमूल नेताओं का आरोप है कि यहां आने पर होटल में भी पार्टी को संवाददाता सम्मेलन नहीं करने दिया जाता है। उनके समर्थकों पर हमला किया जाता है। यहां तक कि पार्टी नेता या समर्थकों को बैठकें करनी होती हैं तब भी उन्हें कथित तौर पर टार्गेट किया जाता है। इन परेशानियों को देखते हुए ही अगरतला में पार्टी कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर