आज से तृणमूल का मिशन त्रिपुरा शुरू, सुष्मिता को मिली बड़ी जिम्मेदारी

15 दिन, 8 जिले, 60 विधानसभा केंद्रों में घूमेंगी सुष्मिता
बोली, हर जिले में संगठन मजबूत करना है लक्ष्य
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/त्रिपुरा : बंगाल की ऐतिहासिक जीत के बाद ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रीय राजनीति में उतर चुकी है ​जहां उसका पहला टार्गेट त्रिपुरा है। त्रिपुरा में तृणमूल की ओर से जमीन तैयार करने का काम पहले से ही चालू कर दिया गया है। अब सुष्मिता देव को पूरी तरह से यहां की कमान थमा दी गयी है। तृणमूल की ओर से आज सुष्मिता देव त्रिपुरा पहुंच रही हैं ​जो अगले 15 दिनों तक वहीं डेरा जमाने वाली हैं। सुष्मिता के साथ राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु भी त्रिपुरा में डंटे रहेंगे।
8 जिलों में 60 विधानसभा घूमेंगी सुष्मिता
अपने त्रिपुरा दौरे को लेकर सुष्मिता देव ने सन्मार्ग को बताया कि उनका मकसद त्रिपुरा राज्य में संगठन को मजबूत करना है। इसके लिए उनकी रणनीति हर जिले में जाने की है जहां वह जमीनी स्तर पर पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं से सीधी बात करेंगी। यहां वह 8 जिलों के 60 विधानसभा केंद्रों में जाकर घूमने वाली हैं।
कुछ जगहों पर की जाएंगी सभाएं
उधर तृणमूल त्रिपुरा संगठन की माने तो सुष्मिता को लेकर कुछ जगहों पर सभाएं भी करने की योजना है ताकि जनता तक तृणमूल की बात सीधे पहुंच सके। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सुष्मिता को त्रिपुरा की जिम्मेदारी देने के पीछे बड़ा कारण है। बताया जा रहा है कि सुष्मिता इस राज्य के लिए भी जाना-माना चेहरा हैं जिसका फायदा पार्टी उठाने वाली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाद्रपद पूर्णिमा आजः चंद्रमा और मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिये…

कोलकाताः हिंदू धर्म में पूर्णिमा तिथि का विशेष महत्व है। इस दिन चंद्रमा अपनी पूर्ण कला में होता है तथा सर्वाधिक फल प्रदान करने वाला आगे पढ़ें »

ऊपर