तृणमूल का मिशन गोवा शुरू, दौरे पर पहुंचे डेरेक और प्रसून

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/पणजी : राष्ट्रीय राजनीति में उतर चुकी तृणमूल कांग्रेस ने मिशन गोवा शुरू कर दिया है। गुरुवार को पार्टी सांसद डेरेक ओब्रायन, प्रसून बनर्जी गोवा पहुंचे। सूत्रों की माने तो टीम पीके पहले ही वहां पहुंच चुकी है और वहां की राजनीतिक जमीनी हकीकत खंगालने में जुटी है। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी अब गोवा के चुनाव में भाग्य आजमाएंगी। तृणमूल के प्रतिनिधि संभवत: इसी सिलसिले में पणजी पहुंचे हैं, हालांकि नेताओं ने दौरे पर आने की वजह पूछे जाने पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। गोवा के सियासी सूत्रों ने दावा किया है कि तृणमूल के कुछ नेता गोवा के निर्दलीय विधायकों के संपर्क में हैं और अगले साल फरवरी में तय विधानसभा चुनावों के लिए उनके साथ हाथ मिलाने पर विचार किया जा रहा है।
कांग्रेस विधायक एवं गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरो के नाम पर चर्चा चल रही है जो तृणमूल में शामिल हो सकते हैं, हालांकि उन्होंने ऐसी खबरों से इनकार किया है और कहा, ‘‘किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया है। अगर मैं ऐसा कदम उठाऊँगा तो पहले अपने कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श करूंगा।’’
संवाददाताओं से बातचीत में, कांग्रेस के पूर्व विधायक एग्नेलो फर्नांडीस ने दावा किया कि कांग्रेस के भीतर बहुत नाराजगी है जिससे संभवत: पार्टी नेताओं के तृणमूल से हाथ मिलाने की अफवाहें फैली हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मदन ने कमरहट्टी के तृणमूल नेताओं पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री तथा कमरहट्टी से विधायक मदन मित्रा ने एक बार फिर  अपने इलाके के तृणमूल नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे आगे पढ़ें »

ऊपर