तृणमूल के हेवीवेट उम्मीदवारों ने मैनिफेस्टो को सामने रखकर किये कई वादे

बैरकपुर : तृणमूल के हेवीवेट उम्मीदवारों पानीहाटी के पालिका प्रशासक व तृणमूल उम्मीदवार निर्मल घोष, खड़दह के पालिका प्रशासक व उम्मीदवार काजल सिन्हा व राज्य के मंत्री तापस राय ने शुक्रवार को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर पार्टी के मैनिफेस्टो को सामने रखकर संवाददाताओं को संबोधित किया। पार्टी के सभी 10 अंगीकारों को गिनाते हुए पानीहाटी के तृणमूल उम्मीदवार निर्मल घोष ने कहा कि तृणमूल के पास अभी कई तरह की योजनाएं हैं जिसे बंगाल में लागू कर घर-घर तक नागरिकों को सुविधाएं पहुंचायी जाती हैं। उन्होंने कहा कि पानीहाटी में रोटी-रोजगार को बढ़ाने का लक्ष्य रखकर ही वे चुनाव मैदान में हैं और वोट की अपील कर रहे हैं। वहीं खड़दह के तृणमूल उम्मीदवार काजल सिन्हा ने भी तृणमूल सरकार के प्रयासों से यहां इंडस्टियल हब की शुरुआत होने का हवाला देकर खड़दह की जनता से वादा किया कि खड़दह में हजारों बेरोजगारों को इस हब में नौकरियां व अन्य स्कोप मिलेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि खड़दह में भाजपा या किसी भी विरोधी पार्टी का कोई प्रभाव नहीं है, कारण है कि यहां तृणमूल की सरकार ने वह किया है जो सालों से नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मुकाबला तो उनका खुद से है और लक्ष्य खड़दह का विकास है। वहीं बारानगर के उम्मीदवार तापस राय ने इस दिन अंचल में सरकारी अस्पताल के साथ ही शिक्षांगन और बारानगर में बागजोला खाल के निकट इलाकों में जलजमाव की समस्या को पूरी तरह दूर करने का वादा जनता से किया। वहीं अपने विपरीत खड़े प्रार्थियों पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि वे राजनीतिज्ञ हैं इसलिए उन्होंने किसी राजनीतिज्ञ से मुकाबला होने की कल्पना की थी मगर यह पूरा नहीं हो पाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर