गोवा में तृणमूल की एंट्री, कांग्रेस-भाजपा का सिरदर्द बढ़ा !

भाजपा बोली, कांग्रेस की बी टीम है तृणमूल
कांग्रेस का आरोप, बंगाल में जो भाजपा ने किया वह गोवा में दोहरा रही है तृणमूल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लुइजिन्हो फलेरियो के तृणमूल में आने के साथ ही गोवा में तृणमूल कांग्रेस ने एंट्री ले ली है। तृणमूल फलेरियो को फेस बनाकर वहां विधानसभा चुनाव भी लड़ने की योजना बना रही है। तृणमूल की इस एंट्री से कांग्रेस और भाजपा का मानो सिरदर्द बढ़ गया है। ये राजनीतिक दल आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुट गये हैं। गोवा में भाजपा के प्रवक्ता उरफान मुल्ला ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस पार्टी की बी टीम है और सत्तारूढ़ दल का आगामी चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के चुनावी मैदान में उतरने की संभावनाओं से भाजपा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी मजूबती से अपना आधार बनायेगी और 23 से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने आप में एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और इसलिए यह कहना अप्रासंगिक होगा कि तृणमूल या अन्य पार्टी धर्मनिरपेक्ष वोटों को बांटेंगी। दूसरी तरफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की गोवा इकाई के प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने दावा किया कि ममता बनर्जी गोवा में वही कर रही हैं, जो भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में किया था। उल्लेखनीय है कि तृणमूल सांसद डेरेक ओब्रायन ने हाल में कहा था कि उनकी पार्टी अगले साल फरवरी में गोवा विधानसभा चुनाव लड़ेगी। राव ने कहा, ‘‘तृणमूल का अर्थ है – जमीनी स्तर। ममता ने जमीनी स्तर पर काम किया है, लेकिन गोवा में जमीनी स्तर पर काम कहां है ? उल्लेखनीय है कि 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में कांग्रेस के विधायकों की संख्या घट कर केवल चार रह गई है। कांग्रेस ने 2017 के गोवा चुनावों में 17 सीट जीती थी। अब देखने वाली बात होगी कि तृणमूल वहां खाता खोलने में कितनी सफल होती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आर्यन को जमानत का इंतजार : आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

मुंबई : मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। आज संभवतः फर्स्ट हाफ आगे पढ़ें »

बॉलीवुड एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर गोवा में थामेंगी ममता बनर्जी का दामन

दिल्ली के सीमापुर इलाके में लगी आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत

अगले साल जून में जोका से तारातल्ला तक दौड़ेगी मेट्रो

अमेरिका का दोहरा रवैया : कोवैक्सीन लगाने वालों को नहीं मिलेगी एंट्री

बीरभूम में चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

विश्वविद्यालयों में तैयारी है पूरी, वाइस चांसलर्स ने फैसले का किया वेलकम

जानें वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कैसे पौधे लगाने चाहिए, देखें हाउस प्‍लांट्स चुनने के ट‍िप्‍स

मंगलवार को करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा वरदान

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

ऊपर