पार्थ के बयान पर तृणमूल का पलटवार, कहा – कल कहेंगे अर्पिता को नहीं जानते

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पार्थ चटर्जी के बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने हमला बोला है। तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि पार्थ चटर्जी ने पहले क्यों नहीं कहा कि वे निर्दोष है। गिरफ्तारी के बाद पिछले कुछ दिनों से वे चुप क्यों थे? अचानक दो बार से कह रहे हैं कि उनका रुपया नहीं है, साजिश हुई। कुणाल ने कहा कि उन्हें अदालत का दरवाजा खटखटाने और अपनी बेगुनाही साबित करने का पूरा अधिकार है। एक अभियुक्त के तौर पर उन्हें जो कहना है वे अदालत में कह सकते हैं। एक प्रेस कांफ्रेंस में कुणाल ने कहा कि पार्टी व सरकार को जो करना था कर चुके है। अब जिसे जो बोलना है बोले, इस पर बार -बार हमलोग जवाब देना संभव नहीं है। पार्थ चटर्जी को लेकर मीडिया के प्रश्न के जवाब में कुणाल ने कहा कि अलग अलग दिन वे (पार्थ) अलग – अलग बातें कह रहे हैं। आज वे कह रहे हैं कि समय सब बतायेगा। समय ही तो उनके बारे में आज बता रहा है। आज कुछ कह रहे हैं, कल कहेंगे कि अर्पिता मुखर्जी को नहीं जानते हैं, परसों कहेंगे मैं पार्थ चटर्जी हूं की नहीं, खुद नहीं जानता हूं। ऐसे में अब उनके बारे में कोई बयान नहीं देना चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर