बड़ी खबर : खड़दह में तृणमूल कर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग

इलाके में वर्चस्व कायम रखने के लिए हत्या को बताया जा रहा है कारण
पुलिस ने किया 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार, इलाके में व्यापक तनाव
खड़दह : खड़दह थाना अंतर्गत पीके विश्वास रोड बागदीपाड़ा इलाके में शुक्रवार की देर रात समाजविरोधियों ने तृणमूल कर्मी रंजय श्रीवास्तव को गोलियों से भून डाला। उसे देर रात कोलकाता के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां रंजय ने दम तोड़ दिया। दूसरी ओर समाजविरोधियों के हमले से एक और कर्मी सोनू साव घायल हो गया। रंजन उत्तर 24 परगना जिला तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ के सचिव के रूप में अंचल में सक्रिय थे। वह तृणमूल के दिवंगत विधायक काजल सिन्हा के भी करीबी बताये जाते हैं। आरोप है कि अंचल में प्रकोष्ठ के कार्यों व युवाओं के इससे जुड़कर काम करने को लेकर इलाके में सक्रिय समाजविरोधियों का एक विरोध था। कारण यही बताया जा रहा है कि इलाके में वर्चस्व कायम करने को लेकर समाजविरोधियों ने रंजय की इस तरह से हत्या कर दी। बैरकपुर के सीपी मनोज वर्मा ने बताया कि घटना के महज कुछ घंटों में ही पुलिस ने घटना में लिप्त 5 अभियुक्तों मोहसिन खान, वाहिद हुसैन, विनोद मल्लिक, ज्वाला मल्लिक व मोहम्मद शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें इसदिन ही बैरकपुर कोर्ट में पेश कर 7 दिनों की हिरासत में लिया गया है। अभियुक्तों को 302, 34 आईपीसी, 25/27 आर्म्स एक्ट व 34 इएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। वहीं मामले में लिप्त अन्य अभियुक्तों की भी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों की सटिक जानकारी के लिए अभियुक्तों से पूछताछ की ​जा रही है। छानबीन के बाद ही कारणों को लेकर सब कुछ साफ कहा जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले 3 दिनों में कई और नेता तृणमूल में हो सकते हैं शामिल

भाजपा के शिविर में और होंगे ‘धमाके’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : लोकसभा सांसद बाबुल सुप्रियो ने भाजपा छोड़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। आने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर