नारायणगढ़ में गोली लगने से तृणमूल कर्मी की मौत, कई घायल

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके में मंगलवार की रात को किन्हीं लोगों द्वारा गोली चलाये जाने व बम मारे जाने की घटना में एक तृणमूल कर्मी शौभिक दोलुई की मौत हो गयी तथा 2 लोग घायल हो गये। उनलोगों को खड़गपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बाद में मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। घटना के सम्‍बंध में बुधवार की दोपहर तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका। वहीं संघर्ष और मौत की घटना को लेकर गांव में उत्तेजना फैल गयी है। पुलिस स्थिति पर नजर रखी हुई है। घटना को लेकर कुछेक लोगों का कहना है कि घटना तृणमूल की आपसी गुटबाजी के कारण हुई है। हालांकि इस बारे में फिलहाल तृणमूल के नेता चुप्पी साधे हुए हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को प्रायः 9 बजे के समय पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके के अतिरामपुर बाजार में बैठे तृणमूल कर्मियों पर किन्ही लोगों ने दो राउंड गोलियां चलायीं और बम भी मारे। शौभिक दोलुई नामक एक 27 वर्षीय तृणमूल कर्मी गोली लगने से घायल हो गया तथा अन्य दो तृणमूल कर्मी बमबाजी में घायल हो गये। उनलोगों का तुरंत उद्धार कर पहले खड़गपुर मकहमा अस्पताल भेजा गया लेकिन वहां उनकी हालत बिगड़ते देख मिदनापुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया गया। जहां पर सौभिक दोलई को मृत घोषित कर दिया गया। स्थानीय सूत्रों से जानकारी मिली कि एक वर्ष पहले मकरापुर तृणमूल कार्यालय में हुये विस्फोट की घटना हुयी थी जिसमें 3 लोग मारे गये थे उस घटना के लिये वहां के तृणमूल नेता लख्खी सीट को अभियुक्त बनाया गया था लेकिन तृणमूल की ओर से एक बार फिर से उस पर ही इलाके की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। जिसके बाद ही मंगलवार की रात को यह घटना घटी। बताया जाता है कि जिस तृणमूल कर्मी की मौत हुयी और जो घायल हुये हैं वह सभी लोग लख्खी सीट के समर्थक हैं। हालांकि तृणमूल नेताओं की ओर से घटना के लिये भाजपा पर दोषारोप किया जा रहा है लेकिन भाजपा नेताओं का कहना है कि घटना तृणमूल के अंदरुनी कलह के कारण हुयी लेकिन भाजपा को फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। चुनाव की तिथि की घोषणा के ठीक पहले हुयी इस घटना को लेकर कहीं न कहीं तृणमूल के खेमे में हलचल मच गयी है। पुलिस घटना को लेकर छानबीन करने में जुट गयी है लेकिन बुधवार की शाम तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर