नौकरी के नाम पर तृणमूल कर्मी पर धोखाधड़ी का आरोप

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत अशोकनगर बानीपुर निवासी गोपाल दास ने जिले के तृणमूल कर्मी अमित साहा पर खाद्य विभाग में नौकरी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत भी पुलिस में की है हालांकि पीड़ित का आरोप है कि पुलिस मामले में कोई सक्रियता नहीं दिखा रही है। उनका आरोप है कि 2018 में उनका परिचय अमित साहा उर्फ फेला दा से हुआ। उसने खुद को तत्कालीन खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक का करीबी बताकर उसकी डिवोर्सी बेटी को फूड इंस्पेक्टर की नौकरी दिलवाने का झांसा दिया। इसके लिए उनसे 2 लाख रुपये चेक आवेदन करने के समय ही लिया गया था हालांकि अभियुक्त ने इसके बाद भी कई तरह से झांसा देकर 6 लाख रुपये भी लिये। पीड़ित का आरोप है कि नौकरी के लिए बेटी के गहने बेचकर पैसे दिये थे। अब न नौकरी मिली है और न रुपये ही वापस मिल रहे हैं। दूसरी ओर इस मामले में पुलिस का कहना है कि छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर