गोवा में आज से तृणमूल शुरू करेगी जोरदार चुनाव प्रचार

28 को सीएम जायेंगी गोवा, सौगत व बाबुल हुए रवाना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस जबरदस्त जीत के बाद से ही राज्य के बाहर चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी हुई है। त्रिपुरा के साथ ही अब गोवा में भी तृणमूल चुनाव लड़ने का एलान कर चुकी है। अगले साल वहां चुनाव होना है। इसी क्रम में गोवा में तृणमूल कांग्रेस की जोर शोर से तैयारी चल रही है। आज सोमवार से तृणमूल चुनाव प्रचार शुरू करने जा रही है। बंगाल की सीएम व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी नार्थ बंगाल दौरे से सीधे गोवा के लिए रवाना होंगी। 28 अक्टूबर को ममता बनर्जी गोवा जायेंगी। इससे पहले रविवार को तृणमूल प्रवक्ता व सांसद सौगत राय तथा भाजपा से तृणमूल में गये बाबुल सुप्रियो गोवा के लिए रवाना हो गये। सूत्रों के मुताबिक बाबुल सुप्रियो को बड़ा दायित्व मिल सकता है। गाेवा में आज पणजी से प्रचार शुरू होगा। इसकी शुरूआत सौगत राय व बाबुल सुप्रियो करेंगे। सांसद महुआ मोइत्र भी रहेंगी।
ममता बनर्जी के गोवा सफर पर निगाहें टिकी
बता दें कि गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छाेड़कर कई नेताओं ने टीएमसी का दामन थाम लिया है। सूत्रों के मुताबिक गोवा में और कई नेता तृणमूल में आ सकते हैं। ममता बनर्जी के गोवा सफर पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। कयास लगाया जा रहा है कि गायक लकी अली, नफीसा अली और रेमो फर्नांडेज तीनों तृणमूल में शामिल हो सकते हैं। नफीसा अली ने ट्वीट कर ममता बनर्जी की तारीफ भी की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर