जीतने पर सबसे अधिक रोजगार के अवसर तृणमूल देगी : पार्थ भौमिक

नैहाटीः नैहाटी के विधायक एवं इस केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार पार्थ भौमिक ने शुक्रवार को चुनावी घोषणा पत्र जारी किया। तृणमूल शासन के 10 साल के काम का लेखाजोखा पेश करते हुए उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल तीसरी बार सरकार का घटन करेगी। जीतने पर सबसे ज्यादा बल रोजगार के अवसर पैदा करने पर दिया जायेगा। राज्य के कृषि एवं उद्योग के विकास पर चर्चा करते हुए तृणमूल के विधायक ने कहा कि खाद्यान्न व वाणिज्यक कृषि उपज चाय, पाट, तंबाकू एवं आलू के उत्पाद में बंगाल अग्रणी हैं। देश में सबसे अधिक कृषि पैदावार उगाने वाले पांच राज्य में से बंगाल एक है। कुछ उपजों में बंगाल प्रथम स्थान पर है। तृणमूल की सरकार ने बेरोजगारों के लिए भी काफी काम किया है। दो हजार नई औद्योगिक इकाईयों की स्थापना को मुख्यमंत्री ने प्राथमिकता दी है ताकि युवाओं को रोजगार का मौका मिल सके। जीतने पर नैहाटी स्टेट जनरल अस्पताल को ढंग से सजाने का काम करेंगे। अपने कार्यकाल के दौरान नगरवासियों के लिए ढेर सारा काम करने का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि जनता को अगर लगे कि काम हुआ है तो वे तृणमूल के पक्ष में मतदान करें अन्यथा स्वाधीन रूप से मत प्रकाश करने का अधिकार सभी नागरिकों को है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी ने केजरीवाल को टोका- परंपरा के खिलाफ काम हो रहा, केजरीवाल का जवाब- गुस्ताखी हुई तो माफी मांगता हूं

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों की शुक्रवार को हुई बैठक में अजीब वाकया सामने आया। बैठक का मुद्दा कोरोना के बिगड़ते हालात थे, लेकिन पूरी आगे पढ़ें »

’11 से 15 मई के बीच चरम पर होगी कोरोना महामारी’

नई दिल्ली : भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के वैज्ञानिकों ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर अनुमान लगाया है कि भारत में कोरोना वायरस महामारी की आगे पढ़ें »

ऊपर