‘मेरी हत्या कराना चाहती है तृणमूल’

कोलकाता : बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास एक बार फिर बमबारी हुई है। बदमाशों ने बीजेपी सांसद के घर के बाहर बम फेंक दहशत फैला दी है। इस हमले के बाद बीजेपी सांसद ने कहा है कि राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस उनकी हत्या कराना चाहती है। बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के सांसद के इलाके में लगातार हिंसक वारदात हो रही है।

दरअसल मंगलवार की सुबह करीब 9 बजकर 10 मिनट पर बीजेपी सांसद के उत्तर 24 परगना जिला स्थित उनके आवास के बाहर बदमाशों ने बम फेंक दहशत फैला दी। इस धमाके के बाद बीजेपी सांसद ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता उनकी जान लेना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद के घर के बाहर खाली पड़ी जमीन पर बम धमाका किया गया, जहां यह ब्लास्ट किया गया है वो जगह बीजेपी सांसद के घर से करीब 200 मीटर ही दूर है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर