त्रिपुरा में नगर निकाय चुनाव लड़ेगी तृणमूल

12 दिवसीय ‘त्रिपुरा के लिए तृणमूल’ कार्यक्रम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल सांसद सुस्मिता देव ने गुरुवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस त्रिपुरा में आने वाले नगर निकाय चुनाव लड़ेगी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पहले ही घोषणा की है कि आने वाले विधानसभा चुनाव तृणमूल लड़ेगी। इसी क्रम में हमलोग निकाय चुनाव लड़ने की तैयारियां शुरू कर दी है। सुष्मिता देव ने कहा कि त्रिपुरा में सरकार डिक्टेटरशिप चला रही है। अन्य पार्टियों काे सड़क पर नहीं उतरने दे रही है। उन्होंने कहा कि मैं सौ फीसदी अश्वस्त हूं कि त्रिपुरा में लोग तृणमूलमुखी हो चुके हैं। हमलाेग जनता के पास जायेंगे। हमलोग किसी से डरने वाले नहीं हैं। तृणमूल त्रिपुरा में 12 दिवसीय कार्यक्रम ‘त्रिपुरा के लिए तृणमूल’ शुक्रवार को लांच करेगी। इस कार्यक्रम के जरिये तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के संदेश को जन जन तक पहुंचाया जायेगा। तृणमूल नेता 8 जिलों, 58 ब्लॉक तथा 20 स्थानीय निकायो में जाकर लोगों से बात करेंगे। पार्टी के स्टेट स्टेरिंग कमे​टी, स्टेट यूथ कमेटी तथा स्थानीय वर्कर्स ये सभी तीन टीमों में बांटे जायेंगे। इस दिन संवाददाता सम्मेलन में त्रिपुरा संचालन कमेटी के कंवेनर सुबल भौमिक ने कहा हमारे लोगों को भाजपा के गुंडे पीट रहे हैं। कल भी एेसा हुआ। आये दिन त्रिपुरा में तृणमूल कर्मियों पर हमले हो रहे है। हमलाेग त्रिपुरा में लोकतंत्र की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं। उल्लेखनीय तृणमूल कांग्रेस ने त्रिपुरा में अगला विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है। वहीं दूसरी ओर भाजपा इन हमले के आरोपों से इनकार कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर