तृणमूल ने शुभेन्दु का चैप्टर किया क्लाेज!

कोलकाता : शुभेन्दु अधिकारी इधर रहेंगे या उधर यानी तृणमूल में रह रहे हैं या कहेंगे अलविदा इस पर वह खुद ही अपना पक्ष साफ करेंगे रविवार को। बहरहाल तृणमूल ने शुभेन्दु का चैप्टर क्लोज कर दिया है। पार्टी सूत्रों की माने तो खुद ममता बनर्जी ने कह दिया है कि अब शुभेन्दु को लेकर कोई बात नहीं होगी। इधर शुभेन्दु को मनाने के लिए मध्यस्थ बने पार्टी के वरिष्ठ सांसद सौगत रॉय ने भी अपना रुख साफ करते हुए कह दिया है कि अब इस मामले में उनकी भूमिका पूरी हो चुकी है। शुभेन्दु को लेकर वह कोई बात नहीं करेंगे। जो कहना है अब शुभेन्दु ही कहेगा।

शुभेन्दु को छोड़, फोकस चुनाव की तैयारी पर करें

पार्टी सूत्रों ने बताया कि ममता बनर्जी ने अपने नेताओं को शुभेन्दु से फोकस हटाकर आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी पर ध्यान लगाने का निर्देश दिया है। पार्टी के नेता ने बताया कि बुधवार की रात ममता बनर्जी ने शुभेन्दु अधिकारी को लेकर आखिरी बार खोज-खबर ली। उसके बाद तय कर लिया कि अब शुभेन्दु को मनाने में समय बर्बाद नहीं करना है, बल्कि नेता चुनावी रणनीति पर फोकस करें ।

मैसेज पर सीएम ने ली जानकारी

सौगत रॉय ने बताया कि शुभेन्दु के मैसेज का जवाब उन्होंने दे दिया है। ममता बनर्जी ने भी इससे जुड़ी सभी जानकारी ले ली है। इस मुद्दे पर तीन बार हमारे बीच बात हुई है।

अब जो कहना है शुभेन्दु ही कहेगा

सौगत ने कहा कि पार्टी या मैं अब शुभेन्दु को लेकर कुछ नहीं कहने वाले हैं। जो कहना था कह दिया, अब जो कहना है वह शुभेन्दु खुद ही बोलेगा। इधर पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि दीदी ने बोल दिया है कि यह शुभेन्दु चैप्टर क्लोज्ड। इस विषय पर अब और कोई चर्चा नहीं होगी। हम अब अपनी लड़ाई लड़ेंगे। हमें विश्वास है, यह कठिन लड़ाई हम जीतेंगे और सत्ता में लौटेंगे।

तृणमूल कर्मचारी फेडरेशन मेंटर पद से हटाए गए शुभेन्दु

पहले खुद ही सरकारी पदों से इस्तीफा दिया, अब पार्टी की तरफ से शुभेन्दु अधिकारी को हटाया गया है। सूत्रों की माने तो तृणमूल कर्मचारी फेडरेशन के मेंटर पद से शुभेन्दु को पार्टी की ओर से हटा दिया गया है। हालांकि इस बारे में आधिकरिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गयी है। जानकारी के अनुसार मेंटर पद अब पार्थ चटर्जी को दिया गया है। पार्टी की ओर से पहली बार शुभेन्दु को लेकर ऐसा फैसला लिया गया है जिसके बाद से ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा गरम हो गयी है। यहां हम बताते चलें कि शुभेन्दु अभी भी पार्टी के सदस्य और विधायक बने हुए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

न्यूयॉर्क के एनिमल एडवेंचर पार्क में दुर्लभ सफेद कंगारू ने लिया जन्म

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क में एनिमल एडवेंचर पार्क के आगंतुक जल्द ही सफेद फर वाले एक दुर्लभ कंगारू को देख पाएंगे। चिड़ियाघर ने शुक्रवार को सोशल आगे पढ़ें »

मई में होगा कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

नई दिल्ली : कांग्रेस में अध्यक्ष पद का चुनाव इसी साल मई में कराया जाएगा। शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में इसका ऐलान आगे पढ़ें »

ऊपर