तृणमूल समर्थक आपस में भिड़े, 8 घायल

जिला अध्यक्ष ने घायलों का जाना हाल
हुगलीः जिले के गोघाट के श्यामबाजार पंचायत क्षेत्र में तृणमूल के दो गुटों में लाठी-डंडों से भिड़ंत हो गई। इस दौरान 8 लोग घायल हो गए। इनमें से तीन को गंभीर चोट लगने पर आरामबाग अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ (आरामबाग) अभिषेक मंडल ने बताया कि एकतरफा शिकायत के आधार पर रात को पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। शनिवार को दूसरे पक्ष ने तहरीर दी। तृणमूल के एक सूत्र के मुताबिक, दो गुटों में से एक गोघाट-2 पंचायत समिति के खाद्य प्रमुख शहाबुद्दीन खान और दूसरे गुट के ब्लॉक तृणमूल किसान संगठन के अध्यक्ष निताई नंदी हैं। दोनों के बीच विवाद लंबे समय से चल रहा है। हाल ही में निताई ने आरोप लगाया कि मुखिया समेत पार्टी के कुछ नेता पेड़ काटकर लूट मचा रहे हैं। शाहाबुद्दीन और उनके भाई गयासुद्दीन खान, पंचायत प्रमुख ने दावा किया कि सारे आरोप झूठे थे। इस बीच निताई ने श्यामबाजार में पुराने पार्टी कार्यालय में भाजपा के लोगों के साथ झंडा फहराया, यह आरोप लगाते हुए कि शाहाबुद्दीन ने विरोध किया था। इसी दबाव के चलते रात को दोनों गुटों में भिड़ंत हो गई।
पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार हमले में शहाबुद्दीन, गयासुद्दीन और पार्टी के अंचल अध्यक्ष अरुण पाल घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना में घायल हुए निताई, रहमत खान और रियाजुल मलिक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। निताई की ओर से श्यामबाजार पंचायत की उप प्रधान शिवानी ने शनिवार दोपहर शहाबुद्दीन, गयासुद्दीन व अरुण समेत कई लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शनिवार को पकड़े गए लोगों को आरामबाग अदालत ले जाया गया, तो न्यायाधीश ने उन्हें 14 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया। शहाबुद्दीन और अरुण ने शिकायत की, “हम एक दर्जन पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ श्यामबाजार में एक अन्य पार्टी कार्यालय में थे। अचानक निताई और उसके आदमियों ने लाठियों से हमला कर दिया।” निताई ने आरोपों से इनकार किया है। उनकी शिकायत है कि ”हम रोज की तरह बाजार में पुराने पार्टी कार्यालय में थे। वहां शहाबुद्दीन और उसके आदमियों ने हमला किया। घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे तृणमूल जिलाध्यक्ष दिलीप यादव ने कहा, “पार्टी के भीतर इस अराजकता को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। पुलिस अशांति में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार करेगी। पार्टी भी कार्रवाई करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब बाहर का मौसम बहुत गर्म हो तो किस पोजीशन में करें सेक्स

कोलकाता : गर्मियों के मौसम में सेक्स करना बहुत से लोगों के लिए परेशानी बन जाता है। गर्माहट का मौसम आते ही लोग सेक्स करना आगे पढ़ें »

ऊपर