त्रिपुरा में एक बार फिर तृणमूल समर्थकों पर हमले का आरोप

कुणाल और शांतनु पहुंचे त्रिपुरा
आज सड़क पर उतरेगी तृणमूल
सन्मार्ग सवाददाता
कोलकाता/त्रिपुरा : त्रिपुरा में पैर जमा रही ऑल इंडिया कांग्रेस के समर्थकों पर एक बार फिर हमले का आरोप लगा है। जानकारी के अनुसार शुकव्रार को तृणमूल के समर्थक आज आयोजित होने वाले पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम की तैयारी में जुटे थे। आरोप है कि इसी दौरान उन पर हमला किया गया। इस बात की जानकारी मिलते ही पार्टी नेतृत्व की तरफ से सांसद डॉ. शांतनु सेन और कुणाल घोष त्रिपुरा पहुंच गये है। यह घटना अगरतल्ला के एमबीबी कॉलेज में घटी। इस घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है। मालूम हो कि इसके पहले भी अभिषेक बंद्योपाध्याय पर हमले का आरोप लगा था। मामला थाने तक गया था। उसके पास पार्टी सांसद की गाड़ी पर भी हमला किया गया था। शुक्रवार को घटी घटना के बाद पूरे इलाके में उत्तेजना फैल गयी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थिति को नियंत्रित किया। कुणाल घोष ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि त्रिपुरा में गणतंत्र नहीं बचा है। भाजपा के पैर कांप रहे है इसलिए वह हमले करवा रही है। ऐसा लग रहहि कि भाजपा को यह अहसास हो चुका है कि त्रिपुरा में इस बार उनकी हार निश्चित है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर