भवानीपुर में प्रचार के अंतिम दिन तृणमूल ने झाेंकी ताकत

दीदी के टक्कड़ में ही नहीं है भाजपा की उम्मीदवार – मंत्री
भवानीपुर की जनता समझ चुकी हैं किसे वोट देना है
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर में 30 सितंबर को चुनाव है। सोमवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। इस दिन प्रचार में तृणमूल ने जमकर प्रचार किया। सुबह से मंत्री फिरहाद हकीम ने घर घर प्रचार किया। वार्ड नम्बर 77 के खिदिरपुर में फिरहाद ने लोगों से तृणमूल के समर्थन में वोट मांगे। सुधीर बसु रोड स्थित पार्टी ऑफिस के सामने से फिरहाद ने प्रचार शुरू किया। वहीं शाम में चेतला में भी उन्होंने प्रचार किया। मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भी इस दिन जमकर प्रचार किया है। मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी इस बार भारी मतों के अंतर से जीत हासिल करेंगी। भाजपा की जमानत जब्त होगी। शोभनदेव ने कहा कि ममता बनर्जी राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं। हिंदुस्तार की वह लीडर बन गयी हैं। भाजपा की उम्मीदवार दीदी के टक्कड़ में ही नहीं आती हैं। भवानीपुर की जनता समझ गयी हैं कि किसे वोट देना है और किसे नहीं। इससे पहले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी थी मगर फिर भी दीदी के रथ को नहीं रोक पाये।
भाजपा के बड़े नेता आएंगे तृणमूल में
शोभनदेव ने दावा किया है कि हो सकता है लॉकेट चटर्जी तृणमूल में आ जाये। उन्होंने कहा कि दो चार नेताओं को छोड़कर भाजपा के बड़े नेता तृणमूल में आयेंगे। उन्हें पता है कि भाजपा में रहकर उनका कोई भविष्य नहीं है। तृणमूल रहकर ही काम कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्‍य सरकार की बड़ी घोषणा : बनेंगे फिर कंटेनमेंट जोन

कोलकाता : त्योहारों के मौसम के बीच राज्य में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दी है। दुर्गापूजा के बाद से ही राज्य में कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर