इस्लामपुर में तृणमूल पंचायत सदस्य के सिर में गोली मारकर हत्या

उत्तर दिनाजपुर जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल ने इसे पारिवारिक विवाद बताया
पुलिस अधीक्षक ने कहा हम हर एंगल से कर रहे हैं जांच
इस्लामपुरः उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर थानांतर्गत ‌आगिडमेटी खुंती अंचल के तृणमूल पंचायत एनामुल हक(42) की शुक्रवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस्लामपुर के रिंकुआ गांव में इस घटना के बाद ही उत्तेजना का माहौल व्याप्त हो गया। स्‍थानीय नागरिकों ने बताया कि वे मोटरसायकिल से घर की ओर लौट रहे थे तभी कुछ लोगों ने पीछे से उन पर फायरिंग की और गोली उनके सिर में लगी और बायीं आंख के रास्ते बाहर निकल गयी। बताया जाता है कि प्वाइंट ब्लैंक रेंज से उन्हें गोली मारी गयी जिससे घटनास्‍थल पर ही उनकी मौत हो गयी। स्‍थानीय नागरिकों ने बताया कि उन्हें गोली मारने वाले भी मोटरसायकिल से ही आये थे और उनके पीछे चल रहे थे। उक्त स्‍थान पर अचानक फायरिंग के बाद हमलावर पीछे की ओर टर्न लेकर भाग निकले। इधर गाेली लगने के बाद एनामुल जमीन पर गिर गये ओर अस्पताल ले जाने के पूर्व ही उनकी मौत हो गयी।
घटना की सूचना मिलते ही इस्लामपुर थाने से पुलिस वहां पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर महकमा अस्पताल भेज दिया।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही वहां पहुंचे तृणमूल कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष जाकिर हुसैन ने बताया कि स्‍थानीय माकपा के इशारे पर ही एनामुल की हत्या हुयी है। मैं पुलिस से घटना की निष्पक्ष जांच की अपील करता हूं। उन्होंने कहा कि इस इलाके में किसी समय माकपा का वर्चस्व था लेकिन आज वह समाप्त हो गया है।
उत्तर दिनाजपुर जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल ने इसे पारिवारिक विवाद करार देते हुए कहा कि पिछले काफी अरसे से एनामुल के साथ उसके रिश्तेदारों का विवाद चल रहा था। पहले भी इस परिवार के एक सदस्य की हत्या हो चुकी है। इस परिवार में यह दूसरी हत्या है।
वहीं इस्लामपुर पुलिस जिला अधीक्षक सचिन मक्कड़ ने बताया कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। वह तृणमूल कांग्रेस का पंचायत सदस्य था। पुलिस पारिवारिक विवाद के साथ साथ अन्य एंगलों से भी जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज का हेल्थ टिप्स: बेहद पौष्टिक आहार है दलिया, जानिए क्या हैं इसे खाने के फायदे?

कोलकाता : भारतीय व्यंजनों को कई प्रकार के स्वास्थ्य लाभ से परिपूर्ण माना जाता रहा है। दलिया, ऐसा ही एक आहार है, जिसे डॉक्टर पेट आगे पढ़ें »

ऊपर