मछली व्यवसायी से ठगी के आरोप में तृणमूल पंचायत प्रधान गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : फलता में एक मछली व्यवसायी से ठगी के आरोप में पुलिस ने तृणमूल पंचायत प्रधान सनातन प्रमाणिक को गिरफ्तार किया है। वह फलता ब्लाॅक के देवीपुर ग्राम पंचायत का प्रधान है। जानकारी के अनुुसार एक मछली व्यवसायी ने पंचायत प्रधान व तृणमूल नेता के खिलाफ फलता थाने में ठगी और मारपीट की घटना की लिखित श‌िकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने श‌िकायत के आधार पर डायमंड हार्बर के एसडीपीओ मितुन कुमार दे की मौजूदगी में पंचायत प्रधान को उसके घर गिरफ्तार किया। तृणमूल नेता के गिरफ्तार होने से ‌जिले के राजनीतिक दलों के बीच चर्चा हो रही है। एक दूसरे मामले में तृणमूल नेता ने एक इं‌जीनियर से लाखों रुपए की रंगदारी मांगी थी। इंजीनियर द्वारा रुपए नहीं देने पर उसके साथ तृणमूल नेता ने मारपीट की थी। इस दौरान बीच बचाव करने आई उसकी पत्नी को भी नहीं बख्‍शा गया। इसके बाद दंपति ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। इस बीच तृणमूल पंचायत प्रधान ने डायमंड हार्बर एसीजेएम अदालत में आत्मसर्पण कर जमानत ली थी। इस मामले में डायमंड हार्बर पुलिस के एसडीपीओ ने कहा कि तृणमूल नेता के खिलाफ एक मछली व्यवसायी से ठगी व मारपीट की श‌िकायत दर्ज कराई गई है। श‌िकायत के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पांच राज्यों में बाढ़ जैसे हालात…

नई दिल्ली :  देश के अधिकतर राज्यों में जहां गर्मी से लोगों का बुरा हाल है वहीं कुछ राज्य ऐसे हैं जहां बारिश के कारण आगे पढ़ें »

टेंगरा के बहुमंजिला इमारत के 21वें तल्ले से गिरकर किशोर की मौत

सीयू ने की ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश

मंत्री पार्थ चटर्जी की बढ़ी मुश्किलें

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

जेएनयू फिर शर्मसार, कैंपस में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी बात

ऊपर