केके के कॉन्सर्ट में भीड़ और कुप्रबंधन पर तृणमूल सांसद देव ने किया पुलिस का बचाव, कहा…

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद और अभिनेता देब ने रविवार को गायक केके के संगीत कार्यक्रम में भीड़ के कुप्रबंधन के विपक्ष के आरोपों के बीच पुलिस और प्रशासन के साथ खड़े रहे और कहा कि राजनीतिक रैलियों में भी ऐसी घटनाएं देखी जाती है। गायक केके का 31 मई को यहां नजरूल मंच के संगीत कार्यक्रम में दमदार प्रदर्शन के तुरंत बाद दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। टीएमसी सांसद देव ने कहा कि यह “कलाकार के लिए प्यार” है कि लोग बड़ी संख्या में उनके कार्यक्रम में शामिल होने आते हैं। देब ने कहा कि अगर पुलिस को हर बार उपस्थित लोगों की संख्या गिननी है, तो उन्हें सभी रेलियों को भी रोकना होगा, न कि केवल संगीतमय कार्यक्रमों को।”
उन्होंने यह भी बताया कि COVID-19 प्रतिबंधों का पालन राजनीतिक आयोजनों में भी नहीं किया गया था, तब भी जब महामारी अपने चरम पर थी। उन्होंने कहा, “चाहे वह हमारा हो या दूसरों का, हमने लाखों लोगों को रैलियों में भाग लेते देखा है। अगर यह सही है तो इस कार्यक्रम को अकेले निशाना बनाना अनावश्यक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मानिकतल्ला में लापता बच्चे का शव तालाब से मिला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मानिकतल्ला थानांतर्गत बागमारी रोड स्थित जोड़ापुकुर तालाब से एक 7 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम सौम्यदेव पहाड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर