वसूली के खिलाफ सख्त हुई तृणमूल सांसद

कहा, जरूरत पड़ी तो कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराएं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पार्टी के नाम पर वसूली किसी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। तृणमूल प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बराबर इस बात को लेकर मुखर रहती है। इस बार ममता बनर्जी के ​इस निर्देश पर पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा भी गंभीर हो गयी है। उन्होंने साफ कहा है कि अगर किसी को वसूली से संबंधित कोई जानकारी देनी या शिकायत करनी है तो सीधे उनके कार्यालय में आकर लिखित दर्ज कर सकते है। इसे लेकर महुआ ने सोशल मीडिया में पोस्ट भी किया है जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी के निर्देशों का जिक्र किया है। महुआ ने अपने पोस्ट में लिखा है मुख्यमंत्री ने बार-बार बोला है कि पार्टी को सामने रखकर किसी तरह की वसूली नहीं की जाएगी। नौकरी के नाम पर, टेट पैनल व दस्तावेजों के नाम पर, सरकारी काम करने के नाम पर अगर कोई आम जनता को परेशान करता है तो निर्भय होकर मेरे कार्यालय में आइये तथा उसके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराइये। ऐसे चोर के खिलाफ आवाज उठाएं, उनसे डरने की आवश्यकता नहीं है। अगला कितना ही प्रभावशाली क्यों न हो एक न एक दिन गिरफ्त में आयेगा ही। इसलिए दया करके हिम्मत दिखाइये और इस चक्र को बंद करने में सहयोग कीजिए। आरोप है कि कृष्णनगर लोकसभा अंतर्गत तेहट्ट के विधायक के खिलाफ नौकरी के नाम पर रुपये मांगा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पांच राज्यों में बाढ़ जैसे हालात…

नई दिल्ली :  देश के अधिकतर राज्यों में जहां गर्मी से लोगों का बुरा हाल है वहीं कुछ राज्य ऐसे हैं जहां बारिश के कारण आगे पढ़ें »

टेंगरा के बहुमंजिला इमारत के 21वें तल्ले से गिरकर किशोर की मौत

सीयू ने की ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश

मंत्री पार्थ चटर्जी की बढ़ी मुश्किलें

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

जेएनयू फिर शर्मसार, कैंपस में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी बात

ऊपर