रायदीघी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं तृणमूल की विधायक देवश्री

कहा – काफी अपमानित हुई हूं, धमकियां भी मिलीं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री व दो बार की तृणमूल विधायक देवश्री राय ने कहा कि अब वह रायदीघी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं। देवश्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से रायदीघी से अब चुनाव में नहीं खड़ा होना चाहती हैं क्योंकि काफी ज्यादा वहां से परेशान हुई हूं। टाेटो विवाद मामले में काफी कुछ उन्हें सुनना पड़ा। उल्लेखनीय है कि विपक्ष द्वारा बार-बार यह आरोप लगाया गया कि देवश्री ने रायदीघी में काम नहीं किया है। देवश्री ने कहा कि क्षेत्र के काफी लोगों से जब भी मुलाकात हुई, लोगों ने कहा कि मैं रायदीघी से ही चुनाव लडूं, पर मैं ऐसा नहीं चाहती हूं। हालांकि रायदीघी के लोग मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मैं सम्मान के साथ बड़ी हुई हूं इसलिए अगर कोई मेरा अपमान करता है तो मुझे वे बातें दुखी करती हैं। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि मुझे धमकी भरी बातें भी सुननी पड़ीं, तृणमूल के ही कुछ लोगों ने मेरे साथ ऐसा किया है। कुछ चाहते हैं कि मैं विधायक नहीं रहूं। यह सारी बातें मैंने माननीया को बताया है। तो क्या इस बार विधानसभा चुनाव में किसी अन्य सीट से खड़ी होंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी नहीं है। उल्लेखनीय है कि देवश्री राय उस समय काफी चर्चा में आयी थीं जब भाजपा के दिल्ली के सदर कार्यालय में देखी गयीं। उस दौरान शोभन के साथ देवश्री राय के भी भाजपा में जाने की काफी अटकलें तेज थीं, हालांकि ऐसा हुआ नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी आगे पढ़ें »

ये सेक्सी बातें, जो बढ़ा देंगी यौन संबंध बनाने की इच्छा

कोलकाताः अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स की बातें करते हैं तो वह उन बातों से उत्तेजित हो जाते हैं। इसी के साथ ही आपको आगे पढ़ें »

ऊपर