मतुआ के कार्यक्रम में जमकर नाचे तृणमूल विधायक

tmc

भाजपा में झुकाव की शुरू हो गयी चर्चा
विधायक ने कहा-जब तक ​जिंदा हूं तृणमूल में रहूंगा
बारासात : जहां मतुआ वोट को रिझाने में भाजपा सांसद गृहमंत्री की सभा की तैयारियों में जुटे हैं वहीं तृणमूल नेतृत्व भी जिले भर में मतुआ वोटरों को अपनी ओर खींचने का प्रयास जारी रखे हुए हैं। इस बीच मंगलवार को अशोकनगर के तृणमूल विधायक धीमान राय के मतुआओं के कार्यक्रम में जमकर नाचने को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गयी हैं। उनके इस कदम को लेकर भाजपा की ओर कहा जा रहा है कि विधायक जल्द ही इस खेमे में आ सकते हैं। उनका विडिओ भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इन सब चर्चाओं को लेकर तृणमूल विधायक धीमान राय ने कहा कि पालिका के 20 नंबर वार्ड में प्रति वर्ष ही मतुआ संप्रदाय का एक वर्ग यहां अपना पारंपरिक कार्यक्रम का आयोजन करता है जो इस बार भी हुआ। हर साल की तरह ही उनके बुलाने पर वे कार्यक्रम में शामिल हुए थे जहां वे भी भक्तों के साथ जमकर नाचे। उन्होंने कहा कि यह सब किसी तरह की राजनीति का हिस्सा नहीं है और ना ही वे भाजपा में जाने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल के बनने से लेकर अब तक वे तृणमूल में हैं और जब तक वे जिंदा हैं वे तृणमूल में ही रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ई-वे बिल के नए नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्ट व्यापारियों का कल भारत बंद

कोलकाताः ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन (एआईटीडब्ल्यूए) ने कल यानी शुक्रवार को गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के खिलाफ द कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स आगे पढ़ें »

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर