तृणमूल ने राहुल के कार्यक्रम से बनायी दूरी, नहीं पहुंचा कोई

सन्मार्ग संवाददाता
नयी दिल्ली /कोलकाता : किसानों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को जंतर-मंतर पर किसान संसद में शामिल होने के लिए अन्य विपक्षी नेताओं के साथ पहुंचे। उनके साथ 14 विपक्षी पार्टियों के नेता थे। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने राहुल गांधी के साथ इस कार्यक्रम से दूरी बना ली। तृणमूल कांग्रेस का कोई प्रतिनिधिमंडल जंतर मंतर पर नहीं गया, जबकि पिछले दिनों कांग्रेस नेता के बुलाने पर तृणमूल कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता कल्याण बनर्जी और सौगत रॉय नाश्ते पर पहुंचे थे। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस की तरफ से बताया गया कि उनके नेता पहले ही जंतर-मंतर पर पहुंचकर किसानों से मुलाकात कर चुके हैं और इसी कारण आज वे नहीं पहुंचे।
किसान नेता से मिला तृणमूल का प्रतिनिधिमंडल
सांसद डोला सेन, प्रसून बनर्जी, अपरूपा पाेद्दार ने शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन के जनरल सेक्रेटरी युद्धवीर सिंह से मुलाकात की। डोला सेन ने कहा कि हमलोगों ने युद्धवीर सिंह से कहा है कि कोविड की स्थिति में सुधार आने के बाद सीएम ममता बनर्जी उनलोगों से मुलाकात करेंगी। डोला ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हमेशा से ही किसानों के साथ है। उनकी लड़ाई में ममता बनर्जी साथ हैं। किसानों के लिए ही ममता बनर्जी ने अनशन किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल में जाने की चर्चाओं को नकारा अशोक लाहिड़ी ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही प्रदेश भाजपा में टूट जारी है। सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई विधायक अब आगे पढ़ें »

ऊपर